पति ने खींची थी पत्नी की यह तस्वीर. पर जब इस तस्वीर को गौर से देखा तो दे दिया तलाक

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास के ऊपर आधारित होता है. माना जाता है की दुनिया में अगर माँ बाप के बाद एक आदमी किसी पे विश्वास कर सका है तो वो होती है उसकी पत्नी. पर जब एक आदमी या फिर औरत इस विश्ववास को तोड़ दे तो रिश्ता भी इसके साथ टूट जाता है
दुनिया में हमने ये तो बहुत सुना है की आदमी का घर से बाहर किसी और महिला के साथ रिश्ता था और उसके बाद वह इंसान कभी भी लोगो की नज़रो से नहीं उठ पाता. पर ऐसा काफी कम सुनने को मिलता है की एक औरत ने अपने पति की गैर मौजूदगी में किसी और आदमी से रिश्ता बनाया. पर हाल ही में एक ऐसा किस्सा सामने आया है.
पति बाहर काम करता था, उसकी काफी दिनों बाद छुट्टी मिली तो वह अपनी पत्नी से मिलने घर पहुंच गया. दोनों ने एक साथ काफी अच्छा समय बिताया काफी तसवीरें भी खींची. पति ने एक याद के लिए पत्नी की अकेले में तस्वीर भी खींची जिससे की वह बाद में जब भी अपनी पत्नी को याद करें तो उसकी तस्वीर देखले.
जब पति वापस काम पे गया तो उसने अपनी पत्नी की तस्वीर देखि. जब उसने ध्यान से उस तस्वीर को देखा तो उसमे कुछ ऐसा दिखा की उसके होश उड़ गए. उसने तस्वीर देखने के बाद बिना पत्नी को तलाक़ दे दिया. हो गए न आप हैरान.
आप भी सोच रहे होंगे की ऐसा क्या था तस्वीर में की तस्वीर देखने के बाद सीधे तलाक़ दे दिया. कोई भूत तो नहीं देख लिया था.तो जो उसने देखा था वो किसी डरावने सपने से काम नहीं था. इससे अच्छा तो वह भूत ही देख लेता.

ध्यान से देखिये इस तस्वीर को क्या कुछ दिखा आपको ?

अब देखिये लड़की जहाँ बैठी है उसके पास वाली दराज की तरफ. वह अगर आप ध्यान से देखोगे तो एक शक्श छिपा हुआ दिखेगा .

अब दिखा?

इस तस्वीर को देखने के बाद तो यही लगता है की लड़की का किसी और आदमी के साथ अफेयर था. वह आदमी उसी के रूम में छुप्पा हुआ था. कहते हैं न इंसान दुसरे इंसान से तो छिप सकता है पर कैमरे की नज़र से  नहीं बच पाता.

No comments:

Powered by Blogger.