बाजार से खरीदकर लायी गयी गुड़िया बन गयी भूत, कर दिया महिला का बुरा हाल - Laughing-Colours.com

Breaking

Home Top Ad

August 21, 2017

बाजार से खरीदकर लायी गयी गुड़िया बन गयी भूत, कर दिया महिला का बुरा हाल

अक्सर जब हम बच्चे होते हैं तो हमारी दादी-नानी हमें भूतों की कहानियांम सुनाती हैं। उस समय वो कहानियाँ सुनकर अच्छे-अच्छों की हालत ख़राब हो जाती थी। लेकिन आज के इस अधुकिन युग में कई लोगों को भूतों पर यकीन ही नहीं होता है। लोगों को लगता है कि ये बस एक बकवास होता है और लोगों को डराने के लिए ये सब कहानियाँ बनाई जाती हैं।
आजकल इन्टरनेट पर कई भूतों की घटनाओं के बारे में देखने-सुनने को मिलता है। दुनिया में कई ऐसी जगहें हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वो काफी भुतिया जगहें हैं। भारत में भी कई ऐसी जगहें हैं। अगर आपको भी भूतों-प्रेतों पर यकीन नहीं है तो यकीन मानिये आज जो हम आपको घटना बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

घटना से सदमें में है डैबी:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही घटना काफी वायरल हो रही है जो भुतिया घटनाओं को एक बार फिर से हवा देने का काम किया है। दरअसल यह घटना भारत की नहीं बल्कि इंग्लैंड की है। वहाँ की रहने वाली डैबी मेर्रीक ने दावा किया है कि उनके साथ एक ऐसी भुतिया घटना घटी है, जिसकी वजह से वह इस समय सदमें में हैं। डैबी ने बताया कि उसनें कुछ दिन पहले बाजार से 400 रूपये की एक गुड़िया खरीदी थी।

पति के हाथों पर दिखने लगे चोट के निशान:

दुल्हन की ड्रेस पहनी हुई यह चाइनीज गुड़िया वाकई में बहुत ज्यादा खुबसूरत थी। जब से डैबी यह गुड़िया अपने घर लायी थी, उसके घर पर अजीबो-गरीब घटनाएँ घटनी शुरू हो गयी थी। उसके पति के हाथ में चोटों के निशान दिखने लगे। डैबी और उसके पति को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ये कैसे हो रहा है। बाद में डैबी को यह अहसास हुआ कि ये सब घटनाएँ डॉल की वजह से हो रही है। यह डॉल भुतिया है।

भूत की घटना सच्ची है या झूठी नहीं है कोई सबूत:

जब से डैबी के घर में डॉल आयी थी, तब से उसके घर में कई घटनाएँ घटने लगी थी। सामानों का हिलना-डुलना, चीजों का टूटना और लाइट्स का खुद-ब-खुद जलना-बुझना आम बात हो गयी थी। कई बार तो घर से अजीब तरह की आवाजें भी सुनाई देने लगी थी। डैबी का कहना था कि ये सब घटनाएँ इस डॉल की वजह से हो रही थी। हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं है, केवल डैबी के पास इस घटना की कुछ तस्वीरें हैं। इस वजह से डैबी के इस दावे को कई लोग झूठ मान रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages