लड़कियों को फोन पर रोमांस के दौरान इस तरह की बातें आती हैं पसंद…

अपने पार्टनेट से बात करने का और उसके करीब आने का एकमात्र जरिया है फ़ोन या इंटरनेट ! फोन पे अपने पार्टनेट से बात करने का एक अलग ही मज़ा होता है ! फ़ोन पे बात करने को जो चीज़े ख़ास बनाती है वो यह की आप न तो अपने पार्टनर को देख सकते हो न ही छू सकते हो ल
लेकिन कई बार फ़ोन पे बात करते वक़्त अगर आप कुछ ऐसी बात कह दे जो जाने अनजाने आपके पार्टनर को बुरी लग जाये या फिर वो आपकी बात सुनके फोन काट दे तो आप क्या करोगे ?
आप को बताते है की किस तरह से आप फोन पर अपने पार्टनर से बात कर सकते है की वो आपसे इम्प्रेस हो जाये और आपकी बाटे रोमांस में भी बदल जाये

समय सुनिश्चित करे :

कोई भी बात शुरू करने से पहले ये जानना बहुत जरुरी है की आपके पार्टनर के पास बात करने के लिए कितना टाइम है क्योंकि अगर आप कभी भी उसे कॉल करके बात करना शुरू कर देंगे और वो उस समय व्यस्त हो तो संभाविक है की वो आपकी बात पर ज्यादा ध्यान न दे ! इसलिए ये जरूर जान ले की वो आपसे बात करते वक़्त बिलकुल फ्री हो ! अगर आपके पास ऐसा कोई सुनिश्चित समय नहीं है तो बेहतर होगा की आप उसे मिड नाईट कॉल करे ! यह वक़्त सही वक़्त होगा जब आप दोनों बिलकुल फ्री होक बात कर सकते है !

बेहतर शुरुवात तारीफ के साथ :

एक बेहतर शुरुवात बहुत ज़रूरी है तो ध्यान रखे की आप पहले उसकी तारीफ़ करे शुरुवात में ही रोमांटिक होने की कोशिश न करे  ! ऐसा करना आपके पार्टनर के मन में ये आशंका पैदा कर सकता है की आप उसका इस्तेमाल कर रहे है और सिर्फ उसके साथ रोमांस करना चाहते है. इसलिए बेहतर होगा की १०-१५ मिनट तक आप ऐसी कोई बात न करे !

मूड फ्रेश करना:

कई बार हमारे साथ कुछ ऐसी बाते हो जाती है जिसकी वजह से हमारा मूड दिनभर खराब रहता है इसलिए कोशिश करे उसके मूड को समझने की ! अगर आपकी पार्टनर का मूड अच्छा है तो ये आपके लिए एक पॉजिटिव पॉइंट है ! अगर उसका मूड खराब है तो उसका मूड फ्रेश करने की कोशिश करे ! पार्टनर का अच्छा मूड ही आपको ये जानने में मदद करेगा की आप की पार्टनर आपकी बातो पर ध्यान दे रही है !

आपकी आवाज़ आपकी पहचान:

फोन पे सबसे ज्यादा जरुरी होती है आपकी वौइस् टोन ! इसलिए बेहद जरुरी है की आप अपनी आवाज़ को इम्प्रेसिव रखे ! लड़किया सबसे ज्यादा मर्दो की आवाज़ से प्रभावित होती है ! अगर आपकी आवाज़ इम्प्रेसिव है तो ये आपको किसी भी तरिके से बात करने में काफी मदद करेगी

रोमांस की शुरुवात:


रोमांस शुरू करने के लिए एक सही वक़्त को पहचानना बहोत एहम है ! ध्यान दे की आपकी पार्टनर आपकी बातो को ध्यान से सुन रही है और आप अब तक उसका मूड फ्रेश कर चुके है तो थोड़ा हसी मज़ाक के बाद एक कॉम्पलिमेंट दे के शुरआत कर सकते है ! जैसा की आप जानते है लड़कियों को अपने कपड़ो से बहोत प्यार होता है इसलिए आप उससे पूछ सकते है कि उसने क्या पहना है और किस कलर का पहना है ! उनके कपड़ो में आपकी रूचि दिखाना उन्हें प्रभावित करने में मदद करेगा !  जैसे कि हर स्टोरी का एक क्लाइमेक्स होता है तो हमेशा ध्यान रखे कि फ़ोन पर आप भी रोमांस को पार्ट्स में डिवाइड करे और सबसे रोमांटिक बातो को अंतिम चरण के लिए रखे

ध्यान बांधके रखे:

रोमांस के वक़्त सबसे जरुरी है कि आपके पार्टनर का ध्यान आपसे हटके किसी और बात पर बात पे न जाये इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी बातो का ध्यान रखे ! भूले से भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का ज़िक्र न करे यह आपके पुरे माहौल को खराब कर सकता है और इसका असर आपके रिलेशनशिप पर भी हो सकता है !

रोमांस के बाद:

रोमांस को बेहतर तरीके से ख़त्म करने के बाद तुरंत फ़ोन न काटे ! ऐसा करना आपके पार्टनर के मन में यह सोच पैदा कर सकता है कि आपका मतलब निकल गया तो अब आपको बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है ! कोशिश करे कि कुछ देर आप और बाते करे और फ़ोन काटने की पहल आप उसे करने दे !

No comments:

Powered by Blogger.