आपकी हथेलियों पर बने आधे चांद का पूरा मतलब जानिये - Laughing-Colours.com

Breaking

June 2, 2017

आपकी हथेलियों पर बने आधे चांद का पूरा मतलब जानिये

हस्त रेखा शास्त्र  को  बहुत लोग मानने लगे हैं और आज उच्च शिक्षण संस्थानों में हस्तरेखा विज्ञान को लेकर  तमाम तरह की डिग्रियां भी आबन्टित की जा रही है और इसे पढाया जा रहा है . और इस कारण से  हस्तरेखा विज्ञान का महत्व भी धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है. लोगों का इस विज्ञान में विश्वास बढ़ता जा रहा है. गौर करें, . इस पोस्ट के माध्यम से  हमारा मकसद किसी तरह का अंधविश्वास य भ्रम फैलाना नहीं है बल्कि हस्त रेखा  विज्ञान  की जानकारी देना है . (learn Palmistry easy way)
कई धर्मों के पौराणिक ग्रंथों में भी हस्तरेखा एवं उस के फलाफल का महत्व मिलता है .  हाथ देख कर, हस्त रेखा पढ कर भविष्य से जुड़ी हुई एवं और जीवन से जुडी हुई कई तरह की बातें जानी जा सकती हैं.
आप  नीचे जो हाथ की तस्वीर देख रहे हैं  उसमें एक ह्रुदय रेखा  दिखाई गई है. ये ह्रुदय रेखा आपकी कनिष्क ऊंगली से लेकर अनमिका  और  मध्यमा ऊंगली से आगे जा कर  खत्म होती है, ये आपके भविष्य के बारे बताती है.
palm1

आगे पढें अगले पेज पर

कई लोगों की हथेली पे आधा चांद बनता है, बिल्कुल नीचे दिखाई गई  फोटो की तरह
palm2
अगर ये अर्ध चंद्र बनती है तो इस से पता चलता है की आप चार्मिंग हैं और आप बचपन के अपने दोस्तों के साथ दोस्ती बरकरार रखने वाले इंसान है और हमेशा उन का साथ निभाने की कोशिश करते हैं . अमूमन ऐसे लोग दिमाग के चुस्त होते हैं और हर तरह के परिस्थितियों से इनको निपटना आता है.
आपकी हाथों में अगर इस तरह की रेखाएं हैं, यानि की बहुत कम रेखाएं होने के साथ-साथ सीधी रेखाएं हैं, तो इस क अर्थ है की आप बहुत ही शांत और साफ़ दिल वाले इंसान हैं.
palm3
और अगर आप के हाथों मैं , हथेलियों पर उलट-पुलट रेखाएं बनी  हैं तो तो आपको  बुजुर्गों क सम्मान करते हैं और अपने बुजुर्गों के साथ रहना ज़्यादा पसंद करते हैं
हस्तरेखा विज्ञान कहती है की आपका भविष्य आपके ही हाथों में  है. आप मेहनत करते जाईये, आप की हाथों की रेखाएं बदलती जायेंगी.

No comments:

Post a Comment