इन सुंदर लड़कियों के बने बॉयफ्रेंड और कमायें प्रतिघंटा ८ हजार रुपये - Laughing-Colours.com

Breaking

June 2, 2017

इन सुंदर लड़कियों के बने बॉयफ्रेंड और कमायें प्रतिघंटा ८ हजार रुपये

जॉब ऐसी होती है जिसमें इम्पलोई अपने बॉस के आदेश पर काम करता है उसकी हर बात को मानना इम्पलोई  का परम कर्तव्य होता है. मगर  क्या आपने कभी ऐसी जॉब की कल्पना की है जहां न कोई  बॉस होगा और ना  किसी तरह की टैंशन होगी। दुनिया बहुत विचित्र है, दुनिया मैं आप को कुछ ऐसे जॉब्स भी मिल जायेंगे जिनके बारे में जानकर आपके आश्चर्यचकित रह जायेंगे, आप ये सोचने मैं मजबूर हो जायेंगे की क्या वाक़ई इस तरह क जब भी होता है.  क्यों की यहां न तो आफिस की मारामारी होती है और ना ही बॉस का  झंझट।
कहीं  पर किराए का ब्वॉयफ्रेंड तो कहीं पर शैम्पेन फेशियल स्पेशलिस्ट,  ऐसे कई जॉब्स हैं जो सुनने में बेहद  अच्छे लगते  कोई झंझट।  परंतु ये अजीबोगरीब जॉब्स आप हर जगह उपलब्ध नहीं है। लेकिन यह जॉब्स  कुछ देशों में आपको आसानी से मिल सकते हैं
loving_pairs_by_armaziuradu-d5hgsan
शैम्पेन फेशियल स्पेशलिस्ट
सबसे बड़ा हीलिंग पॉवर ह्यूमन टच को माना जाता है। अगर आपके पास ऐसा कोई नहीं है जो आप को  ह्यूमन टच दे सके  यानी की आपको प्यार भरा अहसास दे सके जिस से आप खुशि के पल बटोर सकें तो अभी देर नहीं हुई है। आप अपने लिए प्यारभरी गोद तलाश कर सकते हैं सिर्फ़ ८ हजार रुपए  प्रती घंटा देकर.   ये सर्विस कई कंपनियों के  द्वारा उपलब्ध कराई जाती है.  आप  चाहें तो आजीवन के लिए भी ये सर्विस ले सकते हैं। यहां  क्लाइंट को ऐसा माहौल दिया जाता है ताकि क्लाइंट  खुद को सेफ फील करता है। रोमांचक जॉब है यह । और इस जब को लोग करियर के तौर पर अपना रहे हैं। इस जब मैं पार्टी में जाकर शैम्पेन फेशियल देना होता है लड़कियों को । यह शैम्पेन फेशियल  जब  बिचुतकस्की नाम का फोटोग्राफर ने नॉर्थ अमेरिका के क्लब में क्रिरिल मैं शुरू किया था।
प्रोफेशनल ब्राइडमेड्स
ये जब करने वाले को अच्छा  खासी रकम अदा की जाती है। आप फोटोज़ में पोज देने के लिए सही हैं तो यह जॉब आप कर सकते हैं। इस जब के लिए २० हजार से १ लाख रुपए तक  की रक़म अदा की जाती हैं।
प्रोफेशनल लाइन स्टेंडर
आप लाइन में खड़े होकर  अगर बोरियत महसूस नहीं करते हैं तो यह जॉब आपके लिए  पर्फ़ेक्त है। आपको  सिर्फ लाइन में खड़े होना है और इंतजार करना है। इसके लिए आपको  ६७ हजार प्रती हफ़्ते  दिये जाएंगे। एप्पल के प्रोडक्ट की लांच पर लाइन में खड़े  होना या किसी फ़िल्म की टिकिट के लिये लाइन लगाना जैसे जॉब प्रोफेशनल लाइन स्टेंडर मैं  शामिल हैं।
1571649361_0c5ddd385e_b
जलपरी
भला किसे  जलपरी बनना पसंद नहीं आयेगा और आपको इसके लिए कोई पैसा भी दे  ये तो सोने पे सुहागा है , फिर तो आप हमेशा जलपरी   ही बने रहना चाहेंगे।  इसके लिए कई देशों में ट्रेनिंग दी जाती है  ताकी आप फिन के साथ तैरना सिख सको. ।

No comments:

Post a Comment